Tuesday, July 14, 2015

For Associates (CJs)

दोस्तों,
जि़ंदगी नेक्स्ट का हमेशा से इस बात में काफी गहरा यकीन रहा है कि यह दुनिया इतनी ज्यादा खबरों से भरपूर है कि बड़े से बड़े चैनल, अखबार या पोर्टल के नुमांइदे, अगर एक साथ मिलकर भी चाहे तो उन खबरों को नहीं समेट सकते. ऐसे में जनता की भागीदारी बहुत महत्वपूर्ण हो जाती है.
विगत कुछ सालों में सिटीजन जर्नलिस्ट्स का ट्रेंड बहुत चल पड़ा है. स्मार्ट फोन के बढ़ते चलन ने आम लोगों के लिए भी इस काम को बहुत आसान बना दिया है कि वे अपने आस-पास घट रही किसी भी खबर को कैप्चर कर सकें.
आप भी यह कर सकते हैं. यदि आप नियमित रूप से बतौर एक फ्रीलांसर ( अवैतनिक ) जि़ंदगी नेक्स्ट से जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. इसके लिए आपको जि़ंदगी नेक्स्ट की ओर से फ्री-ट्रेनिंग किट और एक आइडेंटिटी कार्ड* भेजा जाएगा, ताकि आपको खबरें जुटाने में कोई समस्या न हो. इस आइडेंटिटी कार्ड पर, आॅथेंटिसिटी चेक के लिए एक क्यूआर कोड जो जि़ंदगी नेक्स्ट पर मौजूद आपके ऑनलाइन प्रोफाइल से अटेच्ड होगा.
संदीप अग्रवाल
एडिटर-इन-चीफ

( इसका प्रिंट निकाल कर इसमें अपना पूर्ण विवरण भरें और और अपने पते, आयु के प्रमाणपत्रों व फोटोग्राफ सहित स्कैन करके  zindaginext@gmail.com  पर ईमेल करें. )

No comments:

Post a Comment